विदेशी महिला से पैदा हुआ व्यक्ति राष्ट्रवादी नहीं हो सकता: प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद, प्रज्ञा सिंह ठाकुर, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना, रविवार को कहा कि "एक विदेशी महिला से पैदा हुआ व्यक्ति राष्ट्रवादी नहीं हो सकता है"।

एक कार्यक्रम के बाद भारत और चीन के बीच तनाव के संदर्भ में कांग्रेस के आरोपों के बारे में एक सवाल पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "कांग्रेस को अपनी गिरीश पर ध्यान देना चाहिए।" उनके पास न तो बोलने की शालीनता है, न ही पार्टी में संस्कार हैं, न ही उनकी पार्टी में देशभक्ति है। मैं एक बात कहूंगा कि देशभक्ति कहां से आएगी, जब हम दो देशों की सदस्यता लेंगे। "

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में देश सुरक्षित हाथों में है। वहीं, कांग्रेस मीडिया सेल के प्रभारी और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी प्रज्ञा ठाकुर का नाम लेते हुए ट्वीट किया, "कोई भी देशभक्त आतंकवादी नहीं हो सकता।" कोई भी गोडसे भक्त देशभक्त नहीं हो सकता। जैसे जवानी भवानी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी…। “पटवारी अप्रत्यक्ष रूप से प्रज्ञा ठाकुर का उल्लेख कर रहा था, जो महाराष्ट्र में 2008 के मालेगाँव बम विस्फोट मामले के अभियुक्तों में से एक था।

Post a Comment

0 Comments