BJP ने कमलनाथ के पुतले जलाये, चीन को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया

भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी ने रविवार को केंद्रीय वाणिज्य मंत्री रहते हुए 250 वस्तुओं पर आयात शुल्क कम करके चीन को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए राज्य भर में कमलनाथ का पुतला जलाया। कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों का खंडन किया है। भाजपा के एक नेता ने कहा कि विरोध के रूप में, हमने 1000 स्थानों पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पुतले जलाए हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्रीय वाणिज्य मंत्री रहते हुए चीन से 250 वस्तुओं पर आयात शुल्क को घटाकर 40 से 200 प्रतिशत करने का काम किया, जिसके परिणामस्वरूप देश में छोटे-छोटे काम हुए। नियोक्ताओं ने अपनी नौकरी खो दी। शर्मा के अनुसार, कमलनाथ ने यह काम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के कहने पर चीन को फायदा पहुंचाने के लिए किया। राज्य कांग्रेस के प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि भाजपा कांग्रेस और कमलनाथ को निशाना बना रही थी क्योंकि भाजपा सरकार चीन से लड़ नहीं सकती थी और हमारे क्षेत्र पर कब्जा करने वाले चीनी सैनिकों को पीछे नहीं हटा सकती थी।

उन्होंने कहा, "वे कमलनाथ को निशाना बना रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव जीतने के बाद मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी करने जा रही है।" गुप्ता ने कहा कि कमलनाथ एक ईमानदार नेता हैं जिन्होंने हमेशा राष्ट्रहित को सबसे पहले रखा है। गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने पिछले छह वर्षों में देश को बर्बाद कर दिया है। कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि कांग्रेस राज्य में भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करने की भी योजना बना रही है।

Post a Comment

0 Comments