सुशांत की याद में 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगी भूमि पेडनेकर

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी कोई यह विश्वास नहीं कर पा रहा है कि वह हमारे बीच नहीं हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए 550 से अधिक गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लिया है। भूमि ने एनजीओ के साथ मिलकर इसके लिए हाथ मिलाया है। उन्होंने यह घोषणा सोशल मीडिया पर की है।

उन्होंने दिवंगत अभिनेता की तस्वीर के साथ ट्विटर पर एक नोट साझा किया। भूमि पेडनेकर ने लिखा - 'मैंने अपने प्यारे दोस्त की याद में एक साथ नींव के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लिया है। आइए हम उन सभी के प्रति दया और प्रेम दिखाएं जो अभी और पहले से कहीं अधिक आवश्यक हैं। '

भूमि पेडनेकर ने सुशांत को फिल्म 'सोनचिरैया' में किया था। अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म 'सोनचिरैया' में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने डाकू का किरदार निभाया था। हाल ही में, भूमि ने सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेखर' का पोस्टर भी साझा किया। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है।

14 जून को, 34 वर्षीय युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। उनके प्रशंसक और परिवार सुशांत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments