ये है दुनिया की सबसे कम समय तक टिकने वाली शादी, मात्र 15 मिनट में टूटा रिश्ता

किसी भी रिश्ते में प्यार और विश्वास का होना बहुत जरुरी है। अपनी शादी को लेकर हर कोई बहुत एक्साइटेड रहता है, ऐसे में कभी ऐसी शादी के बारे में सूना है जो 15 मिनट  में टूट गई हो। ऐसी शादी जो केवल 15 मिनट  में टूट गई। दुबई में एक शादी हुई और मात्र 15 मिनट  में टूट गई। 

शादी तय होने पर दूल्हे ने दुल्हन के पिता को एक लाख दिरहम (वहां की मुद्रा) देने का वादा किया था। दूल्हे ने दुल्हन के पिता से कहा कि वह 50 हजार दिरहम शादी के पहले कोर्ट के अंदर लेंगे और 50 हजार दिरहम शादी के बाद कोर्ट के बाहर लेंगे। इस तरह वादे करने के बाद शादी हुई। दूल्हे ने शादी के पहले कोर्ट में दुल्हन के पिता को 50 हजार दिरहम दी और उसके बाद शादी हुई।

शादी होने के बाद सभी कोर्ट के बाहर आए और दुल्हन के पिता ने दूल्हे से 50 हजार दिरहम मांगी। इस बात कर दूल्हे ने कहा कि वह पैसे लेकर नहीं घूम रहा हैं और पांच मिनिट बाद 50 हजार दिरहम देगा। इस तरह के व्यवहार को देखकर दूल्हे को समझ नहीं आया और उसे यह लगा कि वह अपमानित हो रहा है। अपने अपमान को वजह से दूल्हा वापस कोर्ट में गया और अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। ये पूरा किस्सा होने में मात्र 15 मिनिट का समय लगा।

Post a Comment

0 Comments