डबल फेस वाली गर्लफ्रेंड को देखकर पागल हो रहे हैं लोग, पीछे की वजह जानकर हिल जाएंगे आप

यह सेल्फी सोशल साइट पर वायरल हो गई है। गर्लफ्रेंड के साथ इस शख्स के द्वारा क्लिक की गई तस्वीर ने यूजर्स को काफी उलझा दिया है। दरअसल, लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि पीछे खड़ी महिला के दो सिर कैसे हो सकते हैं। पहली नजर में देखने के बाद लगता है कि तस्वीर में फोटोशॉप किया गया है। लेकिन, बता दें कि यह फोटोशॉप का नहीं है। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर क्या माजरा हो सकता है?
इस अजीबोगरीब तस्वीर को जड जैस्पर ने अपने वेबसाइट पर चार दिन पहले शेयर किया है। उसने लिखा कि "मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हंगरी में छुट्टी मना रहा था और यह तस्वीर मैंने राजधानी बुडापेस्ट में पार्लियामेंट के सामने क्लिक की"। इस तस्वीर में उसकी गर्लफ्रेंड के दो सिर दिख रहे हैं। एक में वो मुस्कुरा रही है, जबकि दूसरे में काफी डरावना चेहरा लग रहा है।
अब हम आपको बता दें कि यह फोटोशॉप का नहीं बल्कि पैनोरमा शॉट का कमाल है। जड जैस्पर ने बताया कि मेरे पास 'Samsung Galaxy S7' है, जिसमें वाइड सेल्फी का ऑप्शन है, जिसका फीचर बिल्कुल पैनोरमा शॉट की तरह है। जब जड फोटो क्लिक कर रहे थे, उसी दौरान उनकी गर्लफ्रेंड ने अपना चेहरा घुमा लिया, जिसके कारण ऐसी तस्वीर क्लिक हो गई।

Post a Comment

0 Comments