इस एक्ट्रेस के फोटो देख Internet पर मची सनसनी

अक्सर एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चा में बनी रहती है। हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल डेमी रोज की सेक्सी तस्वीरों ने इन दिनों इंस्टाग्राम पर जमकर तहलका मचाया है। इन तस्वीरों की वजह से वह सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं। 
डेमी ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में उनका अंदाज वाकई में कमाल है और उनके अंदाज को देखकर लाखो लोग उनके फैन होते जा रहे हैं।
डेमी इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उनके ऊपर ब्लैक ड्रेस काफी सेक्सी दिख रही है। डेमी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं।
इस तस्वीर में डेमी वाकई में गॉर्जियस दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज कमाल लग रहा है। डेमी ने एक और तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वह बॉडी सूट पहने हुए नजर आ रहीं हैं जो सिल्वर रंग का है और इस तस्वीर में वह अपने बालों की चोटी किए हुए दिखाई दे रहीं हैं। 
डेमी कुछ समय पहले ही बिकिनी में नजर आईं थीं और उन तस्वीरों के कारण उन्हें खूब पसंद किया गया था। फिलहाल आप देखिए डेमी की सबसे बोल्ड फोटोज, जो इन दिनों चर्चाओं में है।

Post a Comment

0 Comments