अपने पति को प्रेग्नेंसी की खबर देने के लिए ये हैं जबरदस्त तरीके...जानकर होगी खुशी

माँ बनना तो हर लड़की की चाहत होती है। जब किसी महिला को पता चलता है कि वो प्रेगनेंट है तो वो सातवें आसमान पर होती है। उस समय वो जो महसूस करती हैं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। प्रेगनेंसी की खबर सबसे पहले होने वाली मां को ही पता चलती है। फिर जब  पति व करीबियों को बताने की बारी आती है तो शब्द ही नहीं मिल पाते हैं।
पति को प्रेगनेंसी की खबर देने के मजेदार तरीके:
# आपने अपने पतिदेव को जब भी टीशर्ट्स या शर्ट्स गिफ्ट किए होंगे, उन्हें खुशी ही मिली होगी। लेकिन अगर उन्हें इस तरह मैसेज लिखी हुई टी शर्ट मिलेगी तो ये डबल खुशी का मौका होगा और वो खुशी से उछल पड़ेंगे। 
# बेबी के जन्म लेने के बाद तो उनकी कई सारी तस्वीरें ली जाएंगी और उनमें से कुछ को फ्रेम भी करवाया जाएगा। लेकिन उसके आने से पहले ही ऐसी फ्रेम के जरिए अपने पार्टनर को गुड न्यूज देना कितना कमाल का आइडिया है।
# अपने पार्टनर को गुड न्यूज देने का यह एक बहुत ही पॉपुलर तरीका है। आप उनकी किसी भी फेवरेट डिश (स्वीट डिश हो तो बेहतर) पर लिखकर या साइन लगाकर उन्हें यह खुशखबरी दे सकती हैं।
# अगर आपको सरप्राइज  देना है पर ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी है तो आप प्रेगनेंसी किट को अच्छे से गिफ्ट की तरह पैक करके भी अपना काम चला सकती है।
# आप अपने शू रैक में आप दोनों के जूते-चप्पलों के साथ ही बेबी के क्यूट से फुटवेयर्स लाकर भी रख सकती हैं। जब उनकी इन पर नजर पड़ेगी तो थोड़ा दिमाग लगाने के बाद उन्हें बात समझ आ ही जाएगी।

Post a Comment

0 Comments