कैसे करें अपने प्यार का इजहार, जानें कुछ स्पेशल Tips

आज कॉलेज में लड़के-लड़कियां सब एक साथ पढ़ते हैं और एक साथ ही काम भी करते हैं। एेसे में यह बहुत ही आम बात है कि आप किसी को पसंद करने लगते हैं यां किसी की तरफ अट्रैक्ट होने लगते हैं। आप सारा दिन उसी के बारे में सोचने लगते हैं और अपनी ही दुनिया में घुम रहते हैं।
कैसे लड़की को इम्प्रेस:
#  दोस्ती में रुची: किसी भी रिश्ते की शुरुआत अगर दोस्ती से की जाए तो वो रिश्ता लंबा चलता है इसलिए सबसे पहले उनसे दोस्ती करें। पहले उसके दोस्तों से दोस्ती करें। इससे बाद आप उनके ग्रुप में एंट्री लेंगें और उनसे मिलना आसान हो जाएगा।
# ई-मेल या मेसेज से बचें: लोग अक्सर एक-दूसरे को जानने के लिए ई-मेल या मेसेज का सहारा लेते हैं लेकिन कई बार आपके किए गए मेसेज उन्हें परेशान कर सकते हैं। उन्हें थोड़ा समय दें नहीं तो उन्हें एेसा लग सकता है कि आप उनके पीछे पड़ गए हैं।
# दोस्ती बढ़ाएं: एक बार बातचीत का दौर शुरू होने के बाद आपके लिए आगे का रास्ता खुल जाता है। धीरे-धीरे आप उनसे खुलकर बात कर सकते हैं। फिर साथ कॉफी पीने का प्लान बना सकते हैं।
# उपहार: अब आप उन्हें कोई अच्छा सा उपहार दे सकते हैं। उनसे मजाकिया अंदाज में बात करें और कोई सरप्राइज भी प्लेन कर सकते हैं।
# प्यार का इजहार: अब जब आप उन्हें अच्छे से समझने लग जाएं। आपको लगे अब वो वक्त आ गया है जब आपको अपना हाल-ए-दिल उन्हें बता देना चाहिए तो उनके पास जाएं और अपने प्यार का इजहार कर दें।

Post a Comment

0 Comments