इन Tips की मदद से अपनी सुहागरात को बनाए रंगीन

आपको जानकर हैरानी होगी की 60 फीसदी भारतीय अपनी सुहागरात पर पहली बार सेक्स करते है. ऐसे में सुहागरात का ख़ास होना बहुत ही ज़रूरी है. अन्यथा इसका असर आपके वैवाहिक जीवन पर पड़ सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे TIPS बताने जा रहे है. जिनकी मदद से आप अपनी सुहागरात को यादगार और प्रभावशाली बना सकते है.
- सबसे पहले अपने दिमाग में ये बात बैठा ले की सुहागरात का मतलब सेक्स नहीं है. जब तक दोनों की सहमति ना हो. सेक्स की और कदम ना बढ़ाए.
- अगर आपकी अरेंज मैरिज हुई है तो सबसे पहले अपनी पार्टनर को अपने साथ सहज होने दे. तब ही वह आपकी कंपनी और सेक्स को एन्जॉय कर पाएंगी. इसके लिए आप सबसे प्रभावी तरीका TALK अपना सकते है.
- भारतीय शादियां काफी थका देने वाली होती है. इस वजह से शायद आपकी पार्टनर सेक्स ना करना चाहती हो. उनकी इच्छा का सम्मान करे.
- सेक्स की शुरुवात करने से पहले अपनी पार्टनर के साथ बात कर के उन्हें सहज महसूस करवाये. इसके बाद हलके स्पर्श से अपने सेक्स की शुरुवात करे.
- सेक्स करते वक़्त सबसे ज्यादा ध्यान रखने वाली बात ये है की आप किसी भी तरह की जल्दबाजी ना करे. बेहतर सेक्स के लिए खुस पर कण्ट्रोल करना बेहद ज़रूरी है.
- गालो से शुरुवात करने के बाद पार्टनर के बालों से खेले, उनके बुरे बदन पर किश और हलके हाथो से स्पर्श करे. इससे वह उत्तेजित होकर आपकी बाँहों में आजायेगी.
- अब सबसे अहम् चीज़ अगर आप अपने सेक्स को बेहतर बनाना चाहते है तो फोरेप्ले पर अधिक ध्यान दे. एक महिला को चरम सीमा तक पहुचने में 40 मिनट का समय लगता है. वही पुरुष केवल 13 मिनट में ही चरम सुख की प्राप्ति कर लेते है. इस बात का अवश्य ध्यान रखे.
- सेक्स में पोसिशन्स का भी अहम योगदान होता है. अपनी पार्टनर से इस बारे में बात कर उनकी सहजता के हिसाब से आप सेक्स पोजीशन का चुनाव कर सेक्स का मज़ा ले सकते है.
- अगर पहली बार आपका वीर्य जल्दी गिर जाता है तो इसमे घबराने वाली कोई बात नहीं है. अक्सर पहली बार सेक्स करने पर ऐसा होता है.

Post a Comment

0 Comments