Kiss के लिए चुनेंगे ये जगह तो महिला का हर अंग होगा उत्तेजित

प्यार में किस का अलग ही अंदाज होता है। चुम्बन एक अनोखी और लाजवाब चीज़ है, जिसे हम आपको सेक्स संबंधो के शुरुवाती पड़ाव के तौर पर समझा सकते है। एक महिला की चुम्बन से जुडी कुछ फैंटसी, जिसमे कुछ ऐसी खास जगहों का जिक्र है। जहाँ एक महिला सेक्स के दौरान अपने पार्टनर द्वारा चुम्बन करने की उत्कट अभिलाषा रखती है।
यहां करें महिला को 'किस':
# गला: ये जगह महिलाओ के शरीर के सबसे संवेदनशील स्थानों में से एक है। यहाँ पर किया गया चुम्बन आपके सेक्स सम्बन्धो में एक नयी ऊर्जा का संचार करेगा।
# पीठ: सेक्स के मध्य में महिलाओ के बैक पर किया गया एक प्यार भरा चुम्बन उनमे एक नया जोश जागृत कर देता है। महिला सेक्स सम्बन्ध के दौरान अपने पार्टनर से इस चुम्बन की प्रबल अपेक्षा करती है।
# माथे: सेक्स सम्बन्ध के दौरान FOREHEAD पर की गयी Kiss महिलाओ में प्यार और भावना का सैलाब ला देती है। जिसके मधुर नतीजे सेक्स के दौरान सामने आते है।
# ब्रैस्ट: महिलाओ के ब्रैस्ट पर मौजूद निप्पल्स उनके सेक्स ऑर्गन में से एक है। महिलाओ को सेक्स के दौरान निप्पल पर Kiss करना, दोनों ही सेक्स पार्टनर के लिए आनंदित और उत्साहित कर देने वाला होता है।
# कान: महिलाओ के कान पर किया गया चुम्बन भी उनमे सेक्स की प्रबल इच्छा को जागृत करता है। महिलाओ को अपने पार्टनर द्वारा इस जगह किया गया चुम्बन काफी प्रिय है।

Post a Comment

0 Comments