अगर फेसबुक पर कर रहे हैं अपने प्यार का इजहार तो...

आजकल प्यार का सबसे अच्छा तरीका है सोशल नेटवर्किंग साइट पर प्यार का इजहार। लेकिन आपको समझ नहीं आता कि प्रपोस कैसे किया जाए कि लड़की या लड़का मना ही न कर पाए। फेसबुक पर लड़कियों को प्रपोस करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। अगर आप भी इस तरह की परेशानी से गुजर रहें है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। 
लड़की पटाने के आसान तरीके:
# फेसबुक अकाउंट: फेसबुक अकाउंट बनाते समय इस बात का खास ख्याल रखें कि फैक अकाउंट न बनाएं। फैक अकाउंट के बारे में जानकर लड़कियां ज्यादा नराज हो जाती है।
# बात की शुरुआत: बात करते समय लड़कियों की इतनी भी तारीफ न करें कि वो इरिटेट हो जाएं। अगर लड़की आपको पहले से ही जानती है तो आप उससे रोज की तरह बात करें और छोटे-छोटे हिंट देकर उसे अपने दिल की बात बताने की कोशिश करें।
# ईमानदार रहना: हमेशा इस बात का ख्याल रखे कि कभी भी उनसे किसी भी बात को लेकर झूठ न बोलें। अगर आप उनसे छोटा सा झूठ बोलते है तो प्रपोज करते समय आपको प्रॉब्लम हो सकती है।
# फोन नंबर ना मांगना: अक्सर बात करने के कुछ समय बाद ही आप उनसे फोन नंबर मांगने लगते है लेकिन आपकी यही आदत आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है।
# व्यक्तिगत बातों से बचे: फेसबुक पर बात करते समय धीरे-धीरे बात को आगे बढ़ाएं और इस बात का भी ध्यान रखें कि आप उससे ज्यादा व्यक्तिगत बातें ना करें। इससे लड़कियां जल्दी बोर हो जाती है और वो दोबारा आपसे बात करने में हिचकिचाने लग जाती है।

Post a Comment

0 Comments