पार्टनर के साथ इंटिमेंट होने से पहले पूरा करें अपना अधूरा ज्ञान

शारीरिक सम्बन्ध एक ऐसा काम है जिससे कोई भी नहीं बच पाया है। सेक्स हर कोई करना चाहता है और आज के इस दौर में जितने भी लोग रिलेशनशिप में हैं वो एक-दूसरे के साथ सेक्स का आनंद उठाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि सेक्स की अधूरी जानकारी आपके लिए कितनी खतरनाक हो सकती है।
सेक्स करने से पहले जान लें ये बातें :
सेक्स एक क्रिया है जिसके लिए स्त्री और पुरुष दोनों उत्सुक रहते हैं। वैसे भी जिस तरह जीवन जीने के लिए भोजन, हवा, पानी आदि जरूरी है उसी तरह सेक्स भी बहुत ही जरूरी है। 
सेक्स संबंधी भ्रांतिया और इनको कैसे दूर करे:
सेक्स करने से पहले जब पुरुष का लिंग पूरी तरह उत्तेजित अवस्था में होता है तो उस समय लिंग के मूत्रमार्ग से द्रव की कुछ बूंदे निकलती हैं यह वीर्य न होकर सिर्फ कुछ ग्रंथियों का रस होता है।
क्या करे क्या न करे:
# पति और पत्नी को जिस दिन सेक्स करना हो तो उस दिन उन्हें रात का भोजन जल्दी ही कर लेना चाहिए। इससे सेक्स करते समय पेट भारी-भारी सा नहीं लगेगा। 
# सेक्स करने के बाद रात के समय भोजन में अचार, खट्टे पदार्थ, भारी भोजन आदि नहीं करने चाहिए क्योंकि यह पदार्थ वीर्य को दूषित और पतला कर देते हैं जिससे वीर्य जल्दी ही निकल जाता है और व्यक्ति को शीघ्रपतन का रोग लग जाता है। 
# जब स्त्री का मासिक धर्म आए तो इस दौरान उसके पास नहीं जाना चाहिए क्योंकि इससे किसी तरह का रोग लग जाने का डर रहता है।
सेक्स के समय रखें ये सावधानी:
# सेक्स करने से पहले स्त्री और पुरुष दोनों को मूत्र त्याग करके आना चाहिए। ऐसा करने से जननेन्द्रियां पूरी तरह प्राकृतिक रूप से काम करती हैं। 
# सेक्स करने से पहले पानी नहीं पीना चाहिए या प्यास लगने की अवस्था में सेक्स नहीं करना चाहिए। संभोग करने के बाद लगभग 15 मिनट तक पानी नहीं पीना चाहिए क्योंकि सेक्स करने की शक्ति में कमी हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments