अब कभी नहीं रुकेगी आपकी सेक्स लाइफ, बस करें ये काम

सेक्स लाइफ जो जीवन में मिठास घोलने का काम करती हैं. सेक्स लाइफ न सिर्फ प्यार को बढाती हैं, अपितु यह अपने पार्टनर के प्रति अपने जज्बात को दिखने का एक मौका होता हैं. किन्तु लोगो के मन में एक गलत धारणा यह भी हैं कि बच्चे पैदा होने के बाद उनकी सेक्स लाइफ खत्म हो जाती हैं. किन्तु आमतौर पर देखा जाये तो यह सिर्फ एक मन की भ्रान्ति हैं. आप अपने बच्चे होने के बाद भी सेक्स लाइफ को पूरी तरह से एन्जॉय कर सकते हो. यही नहीं आप अपने जीवन में इसे एक अलग मस्ती के साथ भी पेश कर सकते हैं.
अधिकतर बार यही देखा गया हैं कि शादी के कुछ सालो तक पति या पत्नी अपने पार्टनर के प्रति पूरा प्यार दिखाते हैं किन्तु बच्चे होने के बाद उनके जीवन में वो उल्लास और उमंग खत्म हो जाती हैं जिसे वो चाहकर भी कई बार वापिस नहीं ला सकते हैं. किन्तु यह बात बिलकुल गलत हैं कि बच्चे आपकी सेक्स लाइफ में बाधा बनते हैं.
हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसी बाते जिनसे आप अपनी लाइफ में फिर से एक नई सेक्स लाइफ का अनुवभव करेंगे. सबसे पहले आपको चाहिए कि आप अपने पार्टनर के प्रति कम हुए प्यार को फिर से देने कि कोशिश करें. जिससे वो आपको कभी निराश नहीं करेगा. आप अपनी सेक्स लाइफ में कुछ नयापन लाये जिससे आपकी शुरुआत भी आपको एक नये मुकाम पर पहुंचा सकती हैं.
जब आप अपने पार्टनर के साथ बेड पर जाते हैं तो जिंदगी के कुछ बेहतरीन पल आपका इंतजार करते हैं. इसे बोरिंग न होने दें. अपने पार्टनर के साथ थोड़ा प्लेफुल बनिए, थोड़ी बदमाशियां करिए. सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए जरूरी है कि आप क्रिएटिव भी बनें. अपने पार्टनर को कुछ यादगार सरप्राइज देना भी न भूलें.
इसी के साथ आप अपने पार्टनर के साथ कुछ समय अकेले में भी बिता सकते हैं, जिससे वो सिर्फ न आपको ख़ुशी देगा. बल्कि आपके प्यार को पूरी तरह रिस्पोंस भी करेगा. इसी के साथ सारी टेंशन को थोड़ा दूर ही रखे और उस पल को यादगार बनने कि कोशिश करें. यक़ीनन आप अपनी सेक्स लाइफ पूरी तरह से एन्जॉय कर सकोगे.

Post a Comment

0 Comments