मर्दों से आने वाली ऐसी खुशबू महिलाओं को कर देती है मदहोश

हर महिला का सपना होता है कि उसका पार्टनर दिखने में वेल ड्रेस्ड और शालीन हो पर क्या आप जानते हैं मर्दों की एक ऐसी चीज के बारे में जो हर महिला को उनके प्रति बेहद आकर्षित करती है। जी हां और वो खास चीज है उनके शरीर से आने वाली खुशबू। अगर आप भी किसी महिला को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उन्हें डेट पर ले जाने से पहले जान लें ऐसी 5 खुशबू के बारे में जो हर महिला को मदहोश कर देती है।
वुडी:
यह परफ्यूम गर्म होता है। इसे लगाने के बाद सामने वाला सम्मोहित हो जाता है और आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता आती है।ऐसे में कस्तूरी, एम्बर, और सिकामोर वुड की मिलीजुली महक से सराबोर कर देने वाले परफ्यूम का जादू लड़कियों पर कभी बेकार नहीं जाता।
स्पाइसी:
पेरिस के परफ्यूम दुनियाभर में अपनी खुशबू के लिए काफी मशहूर हैं। वहां के परफ्यूम की मर्दाना महक बेहद आकर्षक होती है। ऐसे में स्पाइसी फ्रेगरेंस किसी कार्य को करने के लिए उत्तेजित करती है। इसकी खुशबू बहुत तेज होती है, इसलिए अगर किसी काम में मन न लग रहा हो तो इसे लगा लें, निश्चय ही आप में काम करने का जुनून पैदा हो जाएगा।
लैवेंडर:
इसे प्यार की औषधि भी कहा जाता है। रात के समय इसे लगाएं और चाहे तो बेड पर भी इसे छिड़क सकते हैं।
वनिला:
इसकी मादक महक नर्वस सिस्टम को स्थिर कर सम्मोहन बढ़ाती है।इसकी भीनी-भीनी खुशबू दिन भर की सारी थकावट दूर कर देती है।
फ्लोरल:
फ्लोरल परफ्यूम की महक दिमाग को बहुत सुकून पहुंचाती है। इसे रोज, गार्डेनिया, कारनेशन, जैस्मिन, ऑरेंज ब्लोसम आदि फ्लोरल सुगंधों से तैयार किया जाता है। कई बार इन सारी खुशबुओं को एक साथ मिलाकर भी बनाया जाता है।

Post a Comment

0 Comments