सेक्स से पहले उपयोग करें गर्म तौलिए का,पार्टनर हो जाएगी उत्तेजित

कई बार जब पार्टनर लंबे वक्त बाद एक-दूसरे से मिलते हैं तो वह सेक्स करने के लिए बैचेन होते हैं लेकिन मिलते ही अगर सेक्स करने लगते हैं तो वह भी ठीक नहीं रहता है। ऐसे में आप सेक्स की शुरूआत फोरप्ले से करें। फोरप्ले के​ जरिए थोड़ा रोमांस का माहौल बनाएं। फीमेल पार्टनर को कंफर्ट महसूस कराएं। उसके बदन पर ऊंगलियां फेरे, बालों को सहलाएं। इसके अलावा एक और मजेदार टिप है जिससे रूम में रोमांस की आग भड़क जाएगी।
फोरप्ले के लिए कई प्रकार के टॉय का यूज करते हैं ऐसे में अगर आप गर्म गीले तौलिये का इस्तेमाल करते हैं तो मजा और भी ज्यादा बढ़ जाएगा। गर्म पानी में तौलिये को भिगोकर उसे फीमेल पार्टनर के नाभि के आस-पास निचोड़े। जैसे – जैसे उस गर्म पानी की बूंद पार्टनर पर गिरेगी वह उत्तेजित होगी। इस तरह गिले टॉवेल का उपयोग आप फोरप्ले के दौरान यूज कर सकते हैं। 
इसके अलावा गर्म तौलिये के साथ मेल पार्टनर बर्फ का यूज करें माहौल ठंडा-गर्म कर महिला पार्टनर को सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार कर सकते हैं। आपको बता दें अगर सेक्स महिला की मर्जी से किया जाता है तो इसका मजा डबल हो जाता है और दोनों को मजा भी आता है, तो अब इंतजार किस बात का आज ही अपने पार्टनर के साथ ले मजा। 

Post a Comment

0 Comments