कुत्ते के साथ सेक्स करना पड़ गया इस लड़की को भारी

प्राकृति के खिलाफ जाना हमेशा नुकसान दायक ही होता है जरूरी नहीं की इसकी सजा हमें प्राकृति ही दे। कुछ ऐसी ही घटना एक लड़की के साथ ही उसने अपना आपा खो दिया और कुत्ते के साथ ही सेक्स करने लगी। इस लड़की ने सेक्स तो करी लेकिन उसकी सेल्फी भी ले डाली जिसका उसे भारी नुकसान भी भुगतना पड़ा। 
अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है यहां पर एक महिला ने सेक्स में अत्यधिक रूप से उत्तेजित होने के चलते कुत्ते के साथ सेक्स कर बैठी और फिर सेक्स करते हुए सेल्फी भी ले डाली। स्थानीय पुलिस ने 18 साल की एक टीनेजर पर अपने डॉगी के साथ सेक्स करने और इस दौरान सेल्फी लेने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने खुद स्वीकारा है कि उसने कुत्ते के साथ सेक्स किया है। और यह कुत्ता उसके दादी के घर का है।
लड़की की इसी हरकत को मद्देजनर रखते हुए उसके ऊपर जानवरों के साथ सेक्शुअल ऐक्टिविटी करने का मामला दर्ज किया गया है। जांचकर्ताओं को उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो मिले हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी लड़की एशली मिलर ने कुत्ते के साथ पिछले 5 साल में लगभग 40 बार ओरल सेक्स करवाया है। इसके अलावा लड़की ने यह भी माना है कि वह इसके पहले वाले डाॅगी के साथ भी ओरल सेक्स करवा चुकी है।
लड़की ने बताया कि कुत्ते को आइसक्रीम पसन्द थी इसलिए वह अपने बेडरूम का दरवाजा बन्द करके अपने प्राइवेट पार्ट पर आईसक्रीम गिरा देती थी। और कुत्ता उसे खाने लगता था। और जब कुत्ता लड़की के प्राइवेट पार्ट को अपने मुंह से छूता था तो लड़की को खूब आनन्द मिलता था।

Post a Comment

0 Comments