शारीरिक सम्बन्ध के लिए महिलाओं को कैसे करें उत्तेजित

आज हर लड़का चाहता है कि उसकी एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड हो। लेकिन इसके लिए उनको खुश रखना भी जरुरी है। हाल ही में हुए एक अध्‍ययन में यह बात सामने आई है कि कुछ चीज़ों के द्वारा महिलाओं को सेक्‍स के लिए उत्तेजित किया जा सकता है। 
लड़की को पटाना है तो जानें उनको क्‍या पसंद है:
# अच्‍छी बातें: जब महिलाएं अपने पार्टनर से मानसिक रूप से खुश होती हैं तो उन्‍हें उनके करीब जाने में हिचक महसूस नहीं होती है। बेहतर संवाद से महिलाओं को आसानी से इंप्रेस किया जा सकता है।
# बैडरूम: लड़कियों को बैडरूम के बारे में जरूर बताएं। इससे अच्‍छा माहौल बनता है। उनके अंदर भावनात्‍मक लगाव पैदा होता है और इस तरह उनके मन आपके करीब आने के लिए इच्‍छा पैदा होती है।
# सेंस ऑफ ह्यूमर: महिलाओं को पुरुषों का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत प्रभावित करता है। अच्‍छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले पुरुष अकसर महिलाओं को आ‍कर्षित करते हैं। 
# आकर्षक बॉडी: ये तो सभी जानते हैं कि मर्दों को महिलाओं की और महिलाओं को मर्दों की आकर्षक बॉडी अच्‍छी लगती है। आप एकदम फिट रहते हैं तो वो ज्‍यादा समय तक खुद को आपसे दूर नहीं रख पाएंगीं।
# वफादार लड़के: ये बात शायद आपको पता ना हो लेकिन पुरुषों का वफादार होना लड़कियों को बहुत अच्‍छा लगता है।  वफादार पुरुषों के साथ सेक्‍स करने में लड़कियों को कोई आपत्ति नहीं होती।
# किसिंग स्किल्‍स: कई स्‍टडी में ये बात साबित हो चुकी है कि आपके किस करने का तरीका भी महिलाओं को बहुत प्रभावित करता है। बैड किसर के साथ कोई भी लड़की अपना रिश्‍ता आगे बढ़ाना नहीं चाहती है।

Post a Comment

0 Comments