सेक्स में वाइब्रेटर का इस्तेमाल महिलाओं को देता है चरम सुख...

सेक्स के मामले में महिला और पुरुष दोनों ही आगे होते हैं और बात करें हस्तमैथुन की तो वह भी महिला और पुरुष दोनों करते हैं. इसके लिए कई तरह के खिलौने भी अपनाये जाते है. मार्केट में ऐसे कई खिलौने या सेक्स टॉय आ गए हैं जिसके  इस्तेमाल से महिलाएं खुद को संतुष्ट करती हैं. इसमें खास तौर पर आता है वाइब्रेटर जिसे महिलाएं सबसे ज्यादा इस्तेमाल में लेती हैं. इसी पर एक खुलासा हुआ है. 
इसी पर एक शोध हुआ है जिसके बारे में जानकर डॉक्टर भी हैरान हैं. जी हाँ, उन्होंने इस शोध में किये गये अध्ययन में ये बताया कि महिलाएं दो तरीके से हस्तमैथुन करती हैं या तो खुद से ही कर लेती हैं या फिर वाइब्रेटर का इस्तेमाल करती हैं. लेकिन शोध में देखा गया है कि वाइब्रेटर से करने वाली महिलाएं अपने ओर्गेस्म को 17 प्रतिशत अधिक महसूस करती हैं बजाये मैन्युअल करने वाली महिलाओं के.
अध्ययन में यह भी पता चला कि मैन्युअल हस्तमैथुन करने वाली महिलाएं अधिक समय लेती हैं वहीं वाइब्रेटर का इस्तेमाल करने वाली महिलाएं कम समय में अधिक ओर्गेस्म महसूस करते हैं जो अधिक समय तक फील होता है. महिलाएं अक्सर ही कई सरे सेक्स टॉय का इस्तेमाल करती हैं जिससे वो सेक्स से भी ज्यादा ओर्गेस्म फील करती हैं और यही कारण है कि मार्केट में सेक्स टॉयस की डिमांड कुछ ज्यादा ही है.

Post a Comment

0 Comments