जवानी बरकरार रखने के लिए रोज बिस्तर में पति के साथ करें ये काम

हर कोई बढ़ती उम्र के साथ भी जवां ही दिखना चाहता है लेकिन वक्त के साथ आपके चेहरे पर ढलती उम्र दिखने लग जाती है। जवां रहने के लिए कई तरह के कॉस्मेटिक्स,घरेलू चीजों का उपयोग करते हैं ता​कि चेहरे पर झुर्रियां नज़र नहीं आए। ऐसे में जवां रहने के लिए आज आपको ऐसी चीज बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएगे। लेकिन यह चीज आपके पार्टनर के बिना संभव नहीं होगी। 
जी हां आपको बता दें कि रेग्युलर सेक्स करने से आप और जवां हो दिखने लगेंगे। ऐसा महिला और पुरूष दोनों के साथ होता हैं। ऐसा इसलिए सेक्स करने के बाद आपके अंदर कोलाजन का उत्पादन होता है जिससे आपकी चेहरे पर ढीलापन,झुर्रियां और एज स्पॉट्स नहीं दिखते हैं। इस बात का खुलासा एक स्टडी के दौरान हुआ। 
यह स्टडी उन लोगों पर की गई जो रेग्यूलर सेक्स करते हैं और जो रेग्यूलर सेक्स नहीं करते हैं। स्टडी में पाया गया कि जो लोग नियमित रूप से सेक्स करते थे वह जवान दिख रहे थे, बल्कि उनकी उम्र ज्यादा थी। वहीं जो नियमित रूप से सेक्स नहीं करते थे उनकी उम्र कम होने के बावजूद चेहरे पर उनकी उम्र ज्यादा झलक रही थी। तो अब आप जान गए होंगे कि नियमित सेक्स करने से आप जवान रहेंगे। 

Post a Comment

0 Comments