महिलाओं का मूड सेक्स के लिए मौसम के अनुसार बदलता रहता है,जानिए कैसे..?

हर कोई सेक्स करने की चाहत रखा है और सेक्स के दौरान सब कुछ भूलकर सेक्स करते हैं और इस पल खास बनाते हैं. साथ ही इसे खुलकर जीते हैं. हर कोई अपने लिए एक पार्टनर चाहता है जिसके साथ वो अपने शारीरिक संबंध बना सके और अपने रिश्ते को मजबूत कर सके. देखा जाता है सेक्स के लिए हमेशा पुरुष ही उतावले रहते हैं लेकिन कभी-कभी समय ऐसा भी अत है जिस समय पर महिलाएं सेक्स के लिए बेहद उतावली रहती हैं. जी हाँ, महिलाएं भी सेक्स के लिए उतनी ही उतावली होती हैं. 
आपको बता दें, महिलाओं के पीरियड्स समय के दो हफ्ते बाद सेक्स का की इच्छा बढ़ जाती है. इस दौरान महिलाओं की प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है. इसके अलावा यही समय होता है माँ बनने के लिए बेहतर होता है. 
मौसम बदलने पर महिलाओं की सेक्स लाइफ भी एकदम बदलती है. वसंत, पतझड़, बरसात और सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है और मौसम के अनुसार बदलती रहती है. 
अगर महिलाएं थोड़ी भी शराब पे लें तो उनकी सेक्स करने की इच्छा और उत्तेजना काफी बढ़ जाती है. अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं सेक्स को और अच्छे से इंज्वाय करती हैं.
महिलाएं पॉर्न भी देखती हैं और पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पॉर्न देखती हैं जिसे देखने के बाद उनकी इच्छा और भी बढ़ जाती है. सेक्स करने की तीव्रता बढ़ जाती है और सेक्स के लिए राज़ी हो जाती हैं. 

Post a Comment

0 Comments