शारीरिक सम्बन्ध कोई बच्चों के खेल नहीं, झेलने पड़ते हैं ये दर्द

आज शारीरिक सम्बन्ध बनाना आम बात है। लेकिन फिर भी दुनिया के अधिकांश लोग मानते हैं कि संभोग के दौरान और बाद में महिलाओं को काफी दर्द होता है, लेकिन क्‍या आपको पता है कई बार सेक्‍स के बाद पुरुषों को भी दर्द होता है। यहां हम बात कर रहे हैं दर्द के उन प्रकारों की जो प्‍यार की असीम अनुभूति के बाद पुरुषों को होता है। 
संभोग के बाद पुरुषों को होने वाले दर्द:
# लव बाइट: कई बार लड़कियां संभोग के दौरान इतनी ज्‍यादा उत्‍तेजित हो उठती हैं कि अपने पार्टनर को लव बाइट दे बैठती हैं। लव बाइट से तात्‍पर्य है दांतों से पुरुष के शरीर के विभिन्‍न अंगों को काटना। कई बार तेज़ दांत पुरुष के सीने या कंधे पर इतनी तेज़ लगते हैं कि लाल निशान पड़ जाता है।
# नाखून के स्‍क्रैच: वात्‍यायन का कामसूत्र कहता है कि संभोग से पहले पुरुषों में सेक्‍स की जितनी भूख होती है, संभोग के दौरान महिलाओं में उसकी दस गुनी भूख होती है। और उसी आग में महिलाएं कई बार पुरुषों के शरीर पर अपने नाखूनों से नोच डालती हैं। 
# जांघ में दर्द: हम सभी जानते हैं कि संभोग भी एक व्‍यायाम है और यदि आप काफी दिन बाद व्‍यायाम करें तो शरीर में दर्द होता है। ठीक उसी प्रकार यदि आप लंबे समय के बाद सेक्‍स करते हैं, वो भी तीस से चालीस मिनट तक, तो पक्‍का आपके शरीर में दर्द उठता है। 

Post a Comment

0 Comments