इन संकेतों से पहचानें आपके प्रति बढ़ रहा है पार्टनर का शारीरिक आकर्षण

प्यार भी एक अजीब रिश्ता है। यह कभी भी और किसी के साथ भी हो सकता है। जब किसी को प्यार होता है तो वह घंटों अपने पार्टनर के साथ बिताना चाहता है। अपनी फिलिंग्स को शेयर करना चाहता है लेकिन बहुत से कपल्स ऐसे होते है जिनके बीच क्रश तो होता है लेकिन प्यार को लेकर नहीं बल्कि शारीरिक आकर्षण होता है। शारीरिक आर्कषण के संकेतों को आसानी से पहचाना जा सकता है।
पहचानें आपके प्रति है पार्टनर का शारीरिक आर्कषण:
# अक्सर दोनों चुप रहें: अगर दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित हो लेकिन एक-दूसरे से बात न करें तो हो सकता है कि यह प्यार नहीं है। एक-दूसरे के प्रति शारीरिक आकर्षण हो। 
# कुछ अजीब लगे: जब एक की में कुछ उपस्थिति अजीब सा लगता है। एक-दूसरे के सामने होने से दिल की धड़कने अचानक तेज होने लगती है और संबंध बनाने की उत्तेजना होने लगती है। 
# घूरने की आदत: कई बार ऐसा होता है कि सामने वाला काफी शिद्दत के साथ देखता है तो आप भी उसके तरफ उसी शिद्दत के साथ देखने लगते है और मन में अजीब से बेकरारी होने लगती है तो समझ ले कि यह शारीरिक आकर्षण है जो आपको अपनी और खींच रहा है। 
# हाव-भाव: जब किसी के प्रति शारीरिक आकर्षण होता है तो उस व्यक्ति के हाव-भाव बदल जाते है। इतना ही नहीं बॉडी लैंग्‍वेज में भी बदलाव आने लगता है। 

Post a Comment

0 Comments