सड़क पर नहीं....यहां आसमान में हुआ ट्रैफिक जाम और फिर

मानसून के आते ही जहां देश में खुशी की लहर है वहीं बारिश से कई तरह की परेशानियां भी खड़ी हो रही हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार को देखने को मिला जब बारिश की वजह से आसमान में जाम लग गया। जिसकी वजह से एक फ्लाइट का रूट चेंज करना पड़ा।
गुरुवार को जेट एयरवेज की एक लंदन-मुंबई फ्लाइट को दोपहर बाद वायुमार्ग में यातायात जाम की वजह से अहमदाबाद की ओर मोड़ दिया गया। बारिश की वजह से वायुमार्ग में जाम लग गया, जिसकी वजह से अधिकारियों को यह फैसला लेना पड़ा। आपको बता दें कि मौसम विभाग ने 9 तथा 10 जून के लिए मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी। साथ ही मौसम विभाग ने यह भी कहा था कि 7 और 8 जून को भी बारिश हो सकती है लेकिन इतनी भारी बारिश की उम्मीद नहीं थी।
जेट के एक अधिकारी ने कहा कि फ्लाइट 9डब्ल्यू-117 दोपहर करीब एक बजे की बाद उतरी। इसमें 343 यात्री सवार थे। बाद में इसने अहमदाबाद से मुंबई के लिए उड़ान भरी। मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने कहा कि बारिश के बावजूद छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सभी परिचालन सामान्य रहा। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि एक निर्धारित रनवे को दोपहर बाद दो घंटे के लिए रखरखाव के लिए बंद किया गया था, जो वर्तमान में भी ढका है।

Post a Comment

0 Comments