इस खूबसूरती के पीछे छिपा सच जान उड़ जाएंगे आपके होश

दुनिया जितनी अदभुत है उतनी ही अदभुत इस दुनिया में रहने वाले लोग है. जी हां, इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी रहते हैं तो आम लोगों से बिल्कुल अलग तरीके से रहते हैं, यू कह सकते हैं कि कई लोगों की हरकतें कुछ अजीबोगरीब होती है, जिस वजह से ऐसे लोग दुनिया में एक अलग पहचान की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं वह अपनी खूबसूरती के लिए तो जानी ही जाती है, साथ ही उनकी लाइफस्टाइल दूसरी महिलायों से काफी अलग है.
बता दें कि नतालिया शमारेनकोवा नाम की इस महिला का जन्म 18 मई 1977 को रूस में हुआ था. हालांकि उन्होंने पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति मोहम्मद जहूर से शादी के बाद अपना नाम बदलकर कमालिया जहूर रख लिया। कमालिया जहूर पेशे से एक्ट्रेस, सिंगर व मॉडल है. अब जहूर की अजीबोगरीब लाइफस्टाइल की बात करे तो ये रोजाना सिर्फ नहाने पर ही करीब एक करोड़ रुपए खर्च कर देती हैं.
जी हां, जहूर को हने के लिए पानी और शैम्पू नहीं बल्कि उन्हें शैम्पेन चाहिए होता है. बता दें कि जहूर नहाने के लिए शैम्पेन का इस्तेमाल करती है. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस दंपति के पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है। इनके पास 10 घर हैं. साथ ही प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है.
जहूर की लाइफस्टाइल बहुत ही हाई-फाई है. वे हीरा जडि़त घडिय़ां पहनती हैं, जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा है उनके चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है. कमालिया के घर 22 नौकर हैं. उन सबका सालाना वेतन 1.94 करोड़ रुपए है.
कमालिया ऐसी बात नहीं है कि सारा धन मौज-मस्ती में ही खर्च करती है, बल्कि वह पाकिस्तान में कई चैरिटी वर्क भी कर चुकी हैं. कमालिया ने वर्ष 2008 में मिसेज वल्र्ड का खिताब अपने नाम किया था. उसके दो जुड़वां बेटियां अराबेला व मिराबेला हैं, जिनका जन्म 6 सितंबर 2013 को हुआ था.

Post a Comment

0 Comments