इसलिए लड़कियां आपस में शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए हो जाती हैं तैयार

वैसे तो समलैंगिक सम्बन्ध बनाना अपराध माना जाता है। दुनिया के कई देशों में समलैंगिकता को मान्यता मिल चुकी है वहीं अब भी कई देशों में समलैंगिग कानून पर बहस जारी हैं। लेकिन कुछ समलैंगिग कपल आज भी प्यार की गहराईयों में उतरने के लिए इतने मदहोश हैं कि वे समाज की परवाह किए बिना अपने रिश्ते की मिठास में घोले हुए हैं।  
लड़कियां आपस में क्यों बनाने लगती है सम्बन्ध:
हाल ही में जारी हुए एक रिपोर्ट में जीव वैज्ञानिक ने लड़कियों के आपस में सेक्स करने को लेकर कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने इस रिपोर्ट में बताया है कि दुनिया में बड़ी संख्या में युवतियां आपस में यौन संबंध बनाती है और उन्हें आपस में सेक्स करने में आनंद मिलता है। ऐसी युवतियों को पुरुषों नहीं अपितु युवतियां अधिक आकर्षित करती हैं।
पोर्न फिमों की खास बातें:
इस रिपोर्ट में ये सामने आया है कि 4 में से एक लडक़ी स्वयं को दूसरे सेक्स के प्रति आकर्षित होने का दावा करती है परन्तु उनमें युवती से एक बार सेक्स अवश्य किया होता है। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक जो महिलाएं खुद को हेट्रोसेक्शुअल बताती हैं, वे पॉर्न फिल्में देखते वक्त महिलाओं वाली पॉर्न फिल्में ज्यादा देखना पसंद करती हैं।
कैसे शुरू हुआ समलैंगिक सम्बन्ध का दौर:
जैसे की पहले के वक्त में राजा-महाराजाओं की एक नहीं बल्की कई पत्नियां हुआ करती थीं। जिसके कारण राजा अपनी सभी पत्नियों को बराबर सेक्स का आनंद नहीं दे पाता था। जिस वजह से सभी पत्नियां आपस में प्रेम रखती थी। ये आपसी प्रेम शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए सेक्स के दरवाजे तक भी पहुंच जाता था।

Post a Comment

0 Comments