सेक्स करने के बाद महिलाओं को इस तरह करें खुश

पार्टनर के बीच यह नाॅर्मल होता है यौन सम्बध बनाना और इसमें अत्यधिक ऊर्जा खत्म हो जाने के कारण आमतौर पर पुरूष सेक्स के बाद सो जाते हैं। या फिर थकान महसूस करने लगते हैं और यही बात महिलाओं को पसन्द नहीं आती क्योंकि महिलाएं में यह आमबात होती है कि वह आपकी यौन क्रिया के बाद आपका प्यार चाहती हैं और आप सोने लगते है। जिसके कारण ऐसा करने पर महिलाओं का मूड खराब हो जाता है। कुछ बातें ऐसी हैं जिन्हे अपनाकर सेक्स के बाद आपके पार्टनर का मूडं अब नहीं होगा खराब।
जब भी सेक्स करें उसके तुरन्त बाद नहीं सोंचे अगर आप सों जाते हैं तो महिलाओं को ऐसा फील होता है की आपने अपने मतलब के लिए उनसे रिश्ता बनाया है।
यौन संबध बनाने के बाद अपने पार्टनर से गले लगते हुंए लेट जाएं और उनकी त्वचा को स्पर्श करते हुए उनसे प्यार भरी बातें करते रहें।
यौन संबध बनाते समय जब आप प्यार की चरम सीमा पर पहुँच जाएं ऐसे समय में अगर आप अपने पार्टनर का चुम्बन करते हैं तो उन्हे आपके प्यार का एहसास होता है। और उन्हे बेहद अच्छा लगता है।
सेक्स क्रिया करने के बाद आप अपने पार्टनर से उनका हाल पूछते हुए उनकी इच्छा पूंछे और प्यार के वक्त उन्हे क्या चीज अच्छी लगती है इसका बहुत अच्छे से ख्याल रखें।

Post a Comment

0 Comments