पार्टनर के बड़े पेनिस से हैं परेशान, तो इस तरह बढाएं योनि का आकार...

अक्सर पेनिस यानी लिंग के साइज को लेकर लोगों में कई प्रकार की भ्रांतियां होती हैं। लोग सोचते हैं कि लिंग का साइज अगर छोटा है, तो वो यौन संबंध बनाने में बेहतर साबित नहीं हो पाते हैं। कई लोग बहुत जयादा लंबे लिंग के साथ भी परेशानियों को जोड़ देते हैं। अगर इसी के साथ आप अपने यौन जीवन को और बेहतर बनाना चाहती हैं तो इन टिप्स को अपना सकती हैं।
अपनाएं ये आसान टिप्स:
# फोर प्ले: फोरप्ले के माध्यम से अगर आप अपने पति को ज्यादा से ज्यादा समय तक उलझाये रखती हैं, तो वह ज्यादा देर तक संभोग नहीं कर पायेगा। लिंग के अंदर प्रवेश करने से पहले आप जितनी ज्यादा उत्तेजित होंगी, योनि का आकार भी उतना अधिक बढ़ जायेगा।
# धीरे-धीरे सेक्स करें: यह बात पुरुषों को भी समझनी चाहिये। बेहतर होगा अगर आप धीरे-धीरे संभोग करें। यह सुनिश्चित कर लें कि योनि द्वारा पूरी तरह खुल चुका है, ताकि पार्टनर को कम से कम दर्द हो।
# लुब्रीकेंट का प्रयोग: कई बार त्वचा सूखी होने पर प्राइवेट पार्ट में बहुत अधिक दर्द होता है। इस दर्द से बचने के लिये आप लुब्रीकेंट का प्रयोग करें।
# महिला पार्टनर ऊपर: संभोग के समय जब महिला पार्टनर ऊपर होती है, तब उसकी योनिद्वार ज्यादा खुल जाता है और लिंग आसानी से अंदर चला जाता है। 

Post a Comment

0 Comments