शादी की पहली रात शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले जान लें ये जरूरी बातें

कपल में अक्सर शादी की पहली रात बहुत खास होती है जिसके लिए वो काफी तैयारी भी करते हैं और इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि उस दिन अपने पार्टनर को दुखी ना कर दें या फिर कुछ गलत न हो जाये जिससे आप दोनों को शर्मिंदा होना पड़े. आज हम आपको ऐसे ही कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिन्हें आपको ध्यान रखना है जिससे आपकी ये पहली रात और भी खास हो सकती है और खूबसूरत भी.  
* बात करें : सबसे पहले अपने पार्टनर से बात करें ताकि आप दोनों एक दूसरे को समझ पाएं. अपने मन की बातें उन्हें बोल दें ताकि बाद में कोई बात ना बिगड़े.
* माहौल रोमांटिक बनाएं : सेक्सुअल होने के पहले माहौल को थोड़ा सा रोमांटिक बनाये. बातों से या फिर कमरे को इस तरह कर दें जिससे माहौल बदल जाए तो आप दोनों को अच्छा लगे. ये सेक्‍स हार्मोन को उकसाते हैं. म्यूजिक, लाइट, कैंडल इस माहौल के लिए काफी हैं.
* जल्दबाज़ी न करें : सेक्स में कभी जल्दबाज़ी ना करें, इससे पहले एक दूसरे को  समझें और एक दूसरे को थोड़ा समय दें. जब झिझक खत्म हो उसके बाद आगे बढ़ें.
* गिफ्ट दें : इसके पहले आप अपने पार्टनर को गिफ्ट दे सकते हैं जिससे वो सरप्राइज हो जाये और खुश भी. हनीमून पैकेज या ज्‍वैलरी जैसी चीज़ें आपके पार्टनर को पसंद आ सकती है. 
* एक्साइटेड न करें : सेक्‍सुअल फैंटेसीज का सहारा ले सकते हैं, इस दौरान सेक्सी बातें करें जिससे दोनों उत्तेजित हो जायेंगे और सेक्स की इच्छा बढ़ेगी.

* कंडोम साथ रखें : सुरक्षा सबसे जरुरी है इसलिए पहली रात भी कंडोम का प्रयोग करें. इससे यौन बीमारियों के होने का खतरा कम होता है और बिना प्‍लानिंग के प्रेग्‍नेंसी का डर भी नही होता है.

Post a Comment

0 Comments