महिलाओं को करना चाहते हैं संतुष्ट तो उनके एक एक अंग से खेलें फिर...

आज रिलेशनशिप में शारीरिक सम्बन्ध का महत्वपूर्ण स्थान है। लेकिन क्या आप जानते है कितनी लड़कियां सम्बन्ध बनाने के बाद संतुष्ट हो जाती है। असल में हमारे देश की कुछ 75 प्रतिशत महिलायें कभी सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाती हैं। इसकी वजह यह है कि हमारे यहाँ महिलाओं की सेक्स इच्छाओं का ध्यान नहीं रखा जाता है। महिलायें पूरी तरह से संतुष्ट तभी होती हैं जब उनकी सेक्स इच्छाओं का ध्यान रखा जाता है।
सेक्स करने के सही तरीके:
# कौन करें पहल: महीने एक दिन ऐसा होना चाहिए जब आप अपनी प्रेमिका को वो सब करने दें जो वह करना चाहती है। यकीन मानिये वह दिन आपकी प्रेमिका के लिए सबसे बेहतर दिन होगा।
# टॉप पोजीशन: सेक्स के समय समस्या यह होती है कि मर्द जल्दी टॉप में पहुंचता है और जल्दी ही वह डाउन हो जाता है। लेकिन एक दिन आप प्रेमिका को खुद से पहले टॉप तक आने दें तब आप अगर उनका साथ देंगे तो आपकी प्रेमिका आपके साथ ही संतुष्ट हो जाएगी।
# फॉर प्ले: सेक्स के समय अगर आप अच्छे से फॉर प्ले करते हैं तो आप गारंटी से अपनी प्रेमिका को संतुष्ट कर सकते हैं। एक दिन सिर्फ और सिर्फ फॉर प्ले से प्रेमिका को संतुष्ट करें।
# ओरल सेक्स: इस तरह से आप निश्चित रूप से अपनी प्रेमिका को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं। वैसे हर महिला ओरल सेक्स का मजा लेना तो चाहती है लेकिन वह कभी कह नहीं पाती है या फिर पुरुष उनकी सुनता नहीं है। 
# अंगों से खेलना: स्त्रियाँ चाहती हैं कि उनका साथी उनके एक-एक अंग के साथ खेले। इसलिए एक दिन ऐसा रखें कि आप उनकी इस ख़ुशी को भी पूरा करें। इन तरीकों से आप अवश्य प्रेमिका को संतुष्ट कर पाएंगे। 

Post a Comment

0 Comments