अपनी पार्टनर के अलावा किसी और को न बताएं बिस्तर के ये राज

प्यार एक अहसास है और शारीरिक सम्बन्ध उसका खास पहलू है। कई लोगों को इसके बारे में बात करते हुए शर्म आती है तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें इसके बारे में बात कर के बड़ा मजा आता है। लेकिन क्या आपको पता है सेक्स के बारे में बात करते हुए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए।
किसी गैर से शेयर ना करें ये बातें:
# उलझन में डालती है कोई बात: अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपनी बेहतरीन सेक्स लाइफ के बारे में बात करना मजेदार हो सकता है। लेकिन जहां तक संभव हो सारी बातें बताने से बचें। हालांकि अगर कोई बात आपको परेशान कर रही हो, कोई दिक्कत महसूस हो रही हो तो आप इस बारे में बात कर अपनी दोस्त से राय मशविरा ले सकती हैं।
# सहायता के लिए: अगर सेक्स लाइफ में किसी तरह की समस्या के बाद दोस्त से बात कर आपको बेहतर महसूस हो रहा है लेकिन समस्या का हल नहीं मिला तो समय आ गया है कि आप किसी प्रफेशनल से मदद लें। अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर शर्म महसूस नहीं होनी चाहिए। कोई शारीरिक डॉक्टर आपकी मदद तभी कर पाएगा जब आप उससे खुलकर बात करेंगी या करेंगे।
# सोशल मीडिया से दूरी: अपने निजी पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बिलकुल शेयर न करें। पार्टनर के साथ बीच पर घूम रहे हों या कपल मसाज ले रहे हों। इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर न करें। आपका पार्टनर कितना अच्छा है यह बात दुनिया को बताने की जरूरत नहीं है।
# वर्कप्लेस का ख्याल: सेक्शुअल कॉन्वरसेशन वर्कप्लेस पर बिलकुल नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि आपकी बातों का गलत मतलब निकाल लिया जाए जो बाद में आपके लिए मुसीबत बन जाए। साथ ही ऑफिस के अंदर अपने पार्टनर के साथ फोन पर बहुत ज्यादा रोमांटिक बातें करने से भी बचें।

Post a Comment

0 Comments