इन सेक्स पोजिशन्स से कम हो जाती है माँ बनने की संभावनाएं

अगर आप भी इस समय अपने कैरियर पर ज्यादा ध्यान देने के चलते माँ नहीं बनना चाहती है. तो आज हम अओको कुछ सेक्स पोजीशन्स के बारे में बताने जा रहे है. जिसके मदद से आप माँ बनने की संभावनाओ को काफी कम कर सकती है. आइये जानते है इन तरीको के बारे में…..
द 69: इसे ओरल सेक्स भी कहा जाता है. इस पोजीशन में महिला के गर्भवती होने की संभावनाए काफी काम होती है. और इस पोजीशन में दोनों पार्टनर्स एक साथ सेक्स का आनंद ले सकते है. 
वुमन ऑन टॉप: इस पोजीशन में महिला पुरुष के ऊपर रहती है. जिसके चलते स्पर्म का रिसाव बहार की तरफ होता है. जिससे महिला के गर्भवती होने की संभावनाए काफी हद तक कम हो जाती है. 
दी लोटस: इस पोजीशन में भी महिला पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है. इसके साथ ही इस पोजीशन को काफी रोमांटिक भी माना जाता है. क्योंकि इसमे दोनों पार्टनर्स काफी नजदीक होते है. और इसमे गर्भवती होने की संभावनाए भी कम रहती है.
ऑन दी लैप: इस पोजीशन में महिला पार्टनर को पुरुष की गोद में बैठना होता है. जिसके चलते स्पर्म का स्वाभाविक रिसाव बाहर की तरफ रहता है. जिससे प्रेग्नेंट होने की संभावनाए कम होती है.
स्टैंड एंड कैरी: इस पोजीशन में भी स्पर्म का रिसाव बाहर की तरफ रहता है. इस दौरान महिला की पीठ दीवार दिवार की तरफ होती है.

Post a Comment

0 Comments