बारिश में सेक्स करने से होती है ये गम्भीर बीमारी

बारिश का मौसम बहुत ही रोमांटिक और सुहाना होता है जिससे कपल के मन में कई तरह की फीलिंग्स आती है कुछ लोग बारिश के मौसम में अधिक सेक्स करना पसंद करते हैं. मौसम बारिश का हो और हल्का ठंडा हो तो अपने पार्टनर के साथ लिपटने की और सेक्स इच्छा अधिक बढ़ जाती है.
लेकिन आपको बता दें कि बारिश के मौसम में अधिक सेक्स से कई तरह की बीमारियां भी हो सकती है. बारिश के मौसम में भीगे बदन सेक्स करना जितना मजेदार होता है उतना ही मुसीबत भी खड़ा करता है. दरअसल ठन्डे मौसम में सेक्स से आपको सर्दी, जुकाम हो सकता है जिससे आपको बुखार भी आ सकता है. अगर आपको किसी तरह का इन्फेक्शन है तो बारिश में सेक्स करने से बचे, इसमें प्राइवेट पार्ट के आस पास छाले और भी बढ़ सकते हैं.
आप इस मौसम में सेक्स करते हैं तो बिना कंडोम के सेक्‍स करने की सोचना मत क्योंकि बारिश का मौसम इंफेक्‍शन का मौसम होता है जिसके चलते आपको स्‍किन इंफेक्‍शन भी हो सकता है. हो सकता है महिला पार्टनर प्रेग्नेंट भी हो जाये. इसलिए इस मौसम में जीतना हो सके अपनी हेल्‍थ का ध्‍यान रखना चाहिए और अधिक सेक्स से बचे.
अगर आप पहली बार सेक्स कर रहे हैं तो यह आपके लिए नया एक्सीपिरियंस है इसलिए सेक्स के दौरान अधिक सावधानी बरते. बता दें कि फर्स्ट टाइम लव मेकिंग के दौरान ऑर्गेजम की अपेक्षा न करें, इसके बजाय आप एक दूसरे की शारीरिक जरूरतों को समझे तो बेहतर होगा.

Post a Comment

0 Comments