...तो लड़के भी वॉशरूम में छिप-छिप कर अपने फोन से करते हैं ये काम

लड़के और लड़कियों की कुछ आदतें तो मैच करती ही है। लड़कियां बाथरूम में अपना मोबाइल साथ लेकर जाती है और ये आप जानते ही है कि वो उसका क्या करती है। अब लड़के भी अपना मोबाइल फ़ोन साथ लेकर जाते है। क्या आपने कभी गौर किया है कि फोन पर बात करते करते बीच में जब वो वॉशरूम जाते हैं, तो फोन को बाहर रखने की बजाय साथ ही क्यों ले जाते हैं। 
इसलिए लड़के वाशरूम में साथ लेकर जाते है स्मार्टफोन:
# लेडी लव से बात: गर्लफ्रेंड का फोन आ जाए, तो अब वो बेचारा मा-बाप के सामने तो गर्लफ्रेंड से रोमांटिक बाते करेगा नहीं, फोन उठाकर वॉशरूम में खिसक लेते हैं, क्योंकि ये सेफ जगह है यहां कोई उनकी बातें नहीं सुन सकता है। 
# गॉसिपिंग: अपने किसी कलीग से ऑफिस पॉलिटिक्स या किसी और की गॉसिपिंग के लिए भी वो वॉशरूम में फोन लेकर घुस जाते हैं, क्योंकि बाहर तो ऐसी बातें की नहीं जा सकती है। ऑफिस में यदि कोई खूबसूरत फीमेल स्टाफ आई है, तो उससे जुड़ी बातें भी वो वॉशरूम में ही करते हैं। 
# इंटरव्यू: यदि कोई इंटरव्यू कॉल आ जाए, तो वो झट से फोन लेकर वॉशरुम में घुस जाते हैं, क्योंकि ऑफिस में इस बारे में बात करने पर उनकी वर्तमान नौकरी खतरे में पड़ जाएगी। वॉशरूम ही वो जगह है जहां वो पूरी तरह से सेफ होते हैं।

Post a Comment

0 Comments