घर की जगह खुले में हो जाइए इंटिमेंट, अलग ही आएगा मज़ा

सेक्स को लेकर कई तरह के रिसर्च सामने आते हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाते होंगे. वहीं आप इंटिमेट होने के लिए कोई कोना या ऐसी जगह ढूंढ़ते हैं जहां उन्हें कोई देख ना ले. लेकिन इस पर हुए शोध में कुछ और ही सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. सेक्स या इंटिमेट होने के लिए मूड की जरूरत होती है. ऐसे में कई बार लोग खुली जगह में भी इंटिमेट हो जाते हैं. इसके अलावा लोग पब्लिक प्लेस पर बह इंटिमेट होना पसंद करते हैं और ऐसा क्यों होता है आइये जानते हैं इसके बारे में.
इस शोध में ये सामने आया है कि इंटिमेट होने के लिए आज के युवा बिलकुल भी शर्म नहीं करते और जहां उन्हें थोड़ी सहूलियत मिलती है वो वहीं पर अपने पार्टनर के साथ रोमांस का मज़ा ले लेते हैं और बिना किसी संकोच किये. इतना ही नहीं, सर्वे के दौरान कई लड़के लड़कियों ने यह बात कबूल भी की अगर उन्हें पब्लिक प्लेस पर सेक्स करने का मौका मिले तो वह करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करेंगे. इसी में उनके ये जवाब भी थे कि लोग अपने पार्टनर को मास्टरबेट करते हुए देखना चाहते थे और जरूरत पड़ने पर उनकी मदद भी करने को तैयार हैं.
वहीं सेक्स की बात करें तो कपल्स अलग-अलग जगह पर सेक्स करना पसंद करते हैं और कई बार ऐसी जगह भी तय कर लेते हैं जहां सेक्स संबंध बनाने के लिए राज़ी होते हैं. 

Post a Comment

0 Comments