बिना टच किए पार्टनर को करें ये काम करने पर मजबूर

आज शारीरिक सम्बन्ध प्यार का हिस्सा है। इसके लिए कई बार तो लोग अपने पार्टनर से ये बातें शेयर कर देते हैं लेकिन कई ऐसे भी होते हैं जो शर्म की वजह से पार्टनर को सेक्स के लिए कह नहीं पाते। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो परेशान न हो, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप बिना छुए ही पार्टनर को रोमांस के लिए तैयार कर लेंगे।
बिना छुए ही पार्टनर को कैसे करे सम्बन्ध के लिए तैयार
# आई कांटेक्ट: लड़कियों से बात करते समय उनकी आंखों में देखकर बात करें इससे ऐसा लगेगा कि आप उनकी बातों में दिलचस्पी ले रहे हैं। आपकी आंखों से ही लड़कियां आपके रोमांटिक मूड को भी जान सकती हैं।
# छूने से बचें: लड़कियों से बात करते वक्त आपके हाथ उन्हें ऐसे न छू जाएं कि उन्हें अजीब सा महसूस हो या उन्हें बुरा लगे। लेकिन आप ये जरूर अहसास दिला दें कि आप उन्हें अपने आगोश में भरना जरूर चाहते हैं।
# जगह: लड़कियों से बात करने के लिए सही जगह और सही समय का चुनाव करना बहुत जरूरी होता है। कहीं ऐसा न हो आप अपने पार्टनर को किसी पब्लिक प्लेस पर मिलने के लिए बुलाए।
# मौका दे: लड़कों को लड़कियों से बात करते समय इस बात का विशेष ध्यान देना चाहिए कि जब आप लड़कियों से बात करें तो सिर्फ अपनी ही बात न करें।
# बेकार तारीफ: लड़कियों को उनकी तारीफ सुनना बहुत पसंद होती है लेकिन कभी कभी ज्यादा और झूठी तारीफ आपका इंप्रेशन खराब कर सकती है। आपकी बातों से बनावटीपन नहीं लगना।

Post a Comment

0 Comments