दिल्ली के इस शख्स ने ये क्या कर डाला, देखकर उड़ जाएंगे होश

अभी हाल ही में एक खबर आई थी कि कनाडा की एक मॉडल ने अपनी आँख के सफ़ेद हिस्से में टैटू बनवाया था लेकिन टैटू बनवाने के कुछ दिनों बाद ही महिला की हालत खराब हो गयी. इतना ही नहीं महिला को एक आँख से दिखना भी बंद हो गया. अब तो आलम ये है कि इस महिला की एक आँख की रौशनी चली गयी है. अब भारत में भी आँख में टैटू बनवाने का मामला सामने आया है.
दरअसल दिल्ली के एक टैटू आर्टिस्ट करन ने अपनी आँखों के अन्दर टैटू बंवाया है. हालाकि इस टैटू की वजह से करन आँखों में कोई दिक्कत नहीं हुई है लेकिन यह बात सुनकर भी अजीब लगती है कि आखिर कैसे कोई शख्स अपनी आंखों के अन्दर टैटू बनवाने के लिए उसमें सिरिंज इंजेक्ट करवा सकता है. यह सुनने में तो बहुत ही आसन है लेकिन ऐसा करवाना बेहद ही खतरनाक है साथ ही इसमें आँखों की रौशनी जाने का भी खतरा बना रहता है.
करन अभी 28 साल के हैं और उन्होंने 16 साल की उम्र में टैटू बनान शुरू किया था. उनका कहना है कि भारत में टैटू बनाना प्रोफेशनल कामों की लिस्ट में नहीं आता. बता दें कि आईबॉल टैटू सूईं के जरिए होता है जिसके बाद आंखों में एक हफ्ते या 10 दिन के लिए सूजन हो सकती है. इसमें सिरिंज के जरिए आंखों के सफेद हिस्से में इंक इंजेक्ट की जाती है.

Post a Comment

0 Comments