बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेगी ये हॉट मॉडल

बिग बॉस 12 के सीजन में एक और हॉट कंटेस्टेंट की एंट्री होनर वाली है। टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ फेम स्कारलेट रोज अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी। बता दें कि बिग बॉस में स्कारलेट के पहले ना चुने जाने पर उनके फैन्स बहुत नाराज हो गए थे।
वह इस शो में अपने दोस्त रियान पीटरसन संग एंट्री लेंगी। सूत्रों के मुताबिक स्कारलेट पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट चुन ली गई हैं। वह इस हफ्ते घर में एंट्री कर लेंगी। बता दें कि स्कारलेट ने अपना सामान भी पैक कर लिया है और लोनावाला (बिग बॉस हाउस) के लिए निकल चुकी हैं।
बता दें कि पिछले सीजन में इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी लेकिन वह जल्द ही घर से बेघर हो गई थीं। शायद ही आपको पता हो कि ढिंचैक पूजा को सीधे घर में ना ले जाकर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में भेजा गया था। 
ये मेकर्स का शो को हिट करने का बड़ा हथकंडा माना जाता है। ऐसा तब किया जाता है जब शो में कुछ भी दिलचस्प ना हो रहा हो और शो की टीआरपी लगातार गिर रही हो। इसी कारण सीजन 12 को देखते हुए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की जरूरत आन पड़ी है।
फिलहाल घर में जसलीन मथारू ही अकेली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन पर बिग बॉस के दर्शकों की नजर बनी रहती है। ऐसे में दर्शकों को इस बात का इंतजार रहता है कि जसलीन शो में कुछ ऐसा करें जिससे शो में उनकी दिलचस्पी बढ़े। 
लेकिन शो के 13 दिन के खेल के हिसाब से देखा जाए तो अभी तक घर में जसलीन ने ऐसा कोई कारनामा नहीं किया है जिससे दर्शकों का उनपर लगातार ध्यान बना रहे। मगर अब स्कारलेट के आ जाने से जसलीन को अपने को आगे रखने के लिए दांव खेलने ही होंगे।

Post a Comment

0 Comments