इस बारिश के मौसम में इस तरह अपने हनीमून में लगाएं 4 चांद

जी हाँ हनीमून का नाम सुनते ही हमारा भी मूड रोमांचित हो उठता, और हाल ही में ऐसा ही रोमांटिक मौसम यानीं बरसात का मौसम चल रहा है ऐसे में हनीमून पर जाने की बात ही अलग है.
नवविवाहित युगल के लिए विवाह की ही तरह हनीमून भी अविस्मरणीय व रोमांटिक पलों को खूबसूरत बनाने का सपना होता है. हनीमून की तैयारी ऎसी होनी चाहिए कि जिंदगी भर इससे जुडी यादें आप दोनों की पूरी लाइफ याद आती रहें. इसलिए इस पर निकलने से पहले पूरी तैयारी कर ले, ताकि थोडी सी कमी आपके इन खास पलों को फीका न कर दें. हनीमून पर जाने से पहले उस जगह की पूरी जानकारी कर लें ले जहा आप रुकेंगे. अपनी प्लानिंग टाइम पर शुरू करें, जितनी जल्दी करेंगे, उतनी ही बेहतर प्लान कर पाएंगे.
साथ ही, दोनों मिल कर ही फैसला लें. बुकिंग किसी ट्रैवल एजेंट से करवाएं, एजेंट का फोन नंबर हमेशा अपने पास रखें ताकि जरुरत पड़ने पर काम आ सके. रोमांटिक राइड्स का मजा लेने से न चूकें, झील और झरनों वाली जगहों पर घूमने पर बोट बुक कर सकते हैं. हनीमून पर जाने पर एक बात का खास ध्यान रखें कि एक से ज्यादा जगह पर घूमने की योजना न बनाएं. ऎसा करने से ज्यादा वक्त ट्रैवलिंग में चला जाएगा और आप एकदूसरे को टाइम ही नहीं दे पाएंगे. ज्यादा भीड वाली जगहों पर न जाएं, बल्कि जगह ऎसी हो जो दोनों को पसंद हो.

Post a Comment

0 Comments