मशीन गर्ल: सेक्स करने में किसी मशीन से कम नहीं है 22 साल की ये लड़की

महिलाओं में सेक्स की इच्छा पुरुषों से ज्यादा होती है। लेकिन कुछ लड़कियां होती है जिनके लिए सब कुछ सेक्स है। वह जी रही है सेक्स के लिए। ब्रिटेन की यह सबसे सेक्सी लड़की कम्प्यूटर सांइस की छात्रा है। उसका दावा है कि वह हर हफ्ते कम से कम तीन अलग अलग लोगों के साथ सोती है। 
सेक्स मशीन गर्ल एलिना डिसाइन:
सेक्स मशीन गर्ल एलिना डिसाइन नाम की इस कामुक छात्रा को “ब्रिटेंस हॉर्नेस्ट स्टूडेंट” के नाम का खिताब मिला है। एक्सेटर यूनिवर्सिटी में कम्प्यूटर सांइस की इस कामुक छात्रा ने विवादित शगातुनी डॉट कॉम वेबसाइट द्वारा आयोजित किए गए इस अनोखे ऑनलाइन सेक्स कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था जिसमें यह ब्रिटेन की सबसे कामुक छात्रा चुनी गई।
ब्रिटेन की सबसे कामुक छात्रा:
इस अनोखे कम्पीटीशन को जीतने वाली सेक्स मशीन गर्ल एलिना को पुरस्कार स्वरूप 500 पाउंड की नकद राशि, बहुत सारे कण्डोम जोसेक्स मशीन गर्ल कि पूरे एक साल के लिए काफी हैं, एक मोबाइल फोन तथा एक केरेट शराब मिली जिसें पाकर वह बहुत खुश हैं।
सेक्स मशीन गर्ल में हैं की खूबी:
लातविया में जन्मी एलिना शुरू से ही एक कामुक लड़की रही हैं तथा एक्सेटर यूनिवर्सिटी में आइटी मेनेजमेंट की तीसरे सेमेस्टर की छात्रा है। इसका कहना है कि वह अब तक इतने सारे लोगों के साथ सेक्स कर चुकी जिनकी संख्या तथा नाम तक उसें पता नहीं। वह कॉलेज के कम्प्यूटर रूम, लाइब्रेरी या अन्य किसी भी जगह पर सेक्स करने लग जाती हैं।

Post a Comment

0 Comments