यहां किया गया ज़िंदा महिला को दफन

आज तक आपने सिर्फ मुर्दा लोगों को कब्र में दफनाने के बारे में सुना होगा. पर आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर एक जिंदा महिला को कब्र में दफना दिया गया. यह बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना थी. ब्राजील में एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां पर एक महिला को मरा हुआ समझकर कब्र में दफना दिया गया. 11 दिनों के बाद इस महिला को कब्र से खोदकर बाहर निकाला गया. 
इस महिला का नाम  रोसांजला अलमिडा डोइस सैंटोइस है.  इनकी उम्र 35 साल है. कुछ दिनों पहले इन्हें थकान के कारण हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के 2 हफ्तों के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, और इनकी डेड बॉडी को इनके परिवार वालों को सौंप दिया था. एक खबर के मुताबिक अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद इन्हें हार्ट अटैक आया था, और 28 जनवरी 2018 में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. बाद में इनके परिवार वालों ने इन्हें कब्रिस्तान में दफन कर दिया. 
15 दिनों के बाद कब्रिस्तान के पास खेल रहे कुछ बच्चों को अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगी. पहले तो यह बच्चे इसे मजाक समझते रहे, लेकिन जब वह कब्र के पास गए तो वह हैरान रह गए, तब उन्होंने शोर मचाया और तब इस महिला को कब्र से खोद कर बाहर निकाला गया. हैरानी की बात यह है कि 11 दिन तक कब्र के अंदर बंद रहने के बाद भी यह महिला सही सलामत थी.

Post a Comment

0 Comments