महिला को भेजा अपने शराबी दोस्तो के कमरे में उसके बाद

पीडि़ता ने बताया है कि बीते एक साल से वो नर्क की जिंदगी जी रही थी। उसने बताया कि घर से उसे उठा लिया जाता था और फिर उसे जबरन शराब पिलाया जाता था। इस घटना में एक महिला भी शामिल थी जिसके घर पर ही यह ‘गंदा काम’ होता था। उसका नाम सुमन है। उसने बताया कि लगातार 1 साल से हो रहे शारीरिक शोषण के चलते वो जिंदा लाश की तरह हो गई थी। जब भी वो दरिदों का विरोध करती तो उसे बेल्‍ट मारा जाता था। वहीं पीडि़त बच्‍ची की मां ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है। उनका कहना है कि इस तरह के लोग यदि समाज में लौटेंगे तो फिर किसी मासूम का जीवन खराब करेंगे।
उसने बताया कि सुमन आंटी पैसों का लालच देकर बुलातीं। जैसे ही उनके पास जाती तो मुंह दबाकर उठा ले जाते। फिर सुमन आंटी के यहां तीनों मर्द कभी बियर पिलाते तो कभी खुद शराब पीकर सुमन आंटी के सामने बारी बारी मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते।
कमरे में जाते ही वह बाहर से दरवाजा बंद कर देती थी। कमरे के अंदर पंडित और पानवाला पहले से रहता था। वे लोग डरा-धमकाकर उसके साथ गंदा काम करते थे। कमरे में नन्नू दादा (65) बैठकर शराब पीता रहता था। कभी-कभी वे लोग उसे जबरन बीयर भी पिला देते थे। सुमन आंटी उसे जबरन कुछ गोलियां भी खिला देती थी।
42 की उम्र में भी कुंवारी है ये एक्ट्रेस, बोल्डनेस के मामले में अच्छे अच्छों को देती हैं मात
पीडि़ता ने बताया कि दरिंदगी के बाद सुमन आंटी और तीनों बलात्‍कारी उसे डराते थे। वो कहते थे कि अगर तुमने इसके बारे में किसी को बताया तो मुझे और तेरी मां को जान से मार देंगे। इतना ही नहीं वो कहते थे कि तेरी बहन को बेच देंगे।

Post a Comment

0 Comments