इस पूरे शहर में होता है जिस्म बेचने का धंधा

अक्सर ही हम सभी ने सुना है कि कहीं ना कहीं रेड लाइट एरिया बने ही होते है जो कभी तो खुलेआम चलते है तो कभी छुपाकर. कई बार मसाज पार्लर्स में भी वेश्यावृत्ति होती है और रेट पड़ने पर खुलासा होता है. आज के समय की बात की जाए तो आजकल लोग वेश्यावृत्ति को कमाई का अच्छा जरिया मानने लगे है आज के समय में वेश्यावृत्ति बहुत आगे निकल चुकी है और आज लोग वेश्यावृत्ति में काफी आगे बढ़ चुके हैं. कई ऐसे देश है जहाँ खुलेआम वेश्यावृत्ति होती है जैसे भारत, थाइलैंड, श्रीलंका, बांग्लादेश आदि. इन सभी जगहों पर वेश्यावृत्ति पर्यटन चल रहा है यहाँ धंधा कभी खत्म ना हुआ है ना होगा. ऐसे में आज हम जिस जगह के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह पूरा ही रेड लाइट एरिया है.
जी हाँ, हम बात कर रहे हैं फिलीपीन्स की जहाँ पर अधिकतर सेक्स वर्कर्स ही रहते हैं. यहाँ पर ना जाने कितने ही ऐसे बच्चे रहते हैं जिनके पिता का पता ही नहीं होता, हर साल ना जाने कितने ही विदेशी फिलीपीन्स आते हैं और यहाँ की एंजिल्स सिटी में रहते हैं. आपको बता दें कि एंजिल्स सिटी एक ऐसी जगह है जिसे रेड लाइट एरिया मन जाता है यह पूरी सिटी ही रेड लाइट एरिया हैं.
यहाँ पर बच्चो का हाल बहुत बुरा है क्योंकि उन्हें बचपन से ही वैश्या बनने के लिए मजबूर कर धंधे में धकेल दिया जाता है. एंजिल्स सिटी में आबादी कुल तीन लाख के आस-पास है और यहाँ पर लगभग लोग सेक्स वर्कर ही हैं. यहाँ पर जब भी किसी बच्चों को सेक्स वर्कर बनाकर लाया जाता है तो उसकी पहली बोली सोलह से बीस हजार लगाई जाती हैं. वाकई में यह बहुत दुखद है लेकिन सत्य हैं.

Post a Comment

0 Comments