मालिक से लिपट खूब रोया बंदर, वजह जान फटी रह जाएंगी आंखे

पालतू जानवर अपने मालिक से कितना प्यार करते है, इसके कई उदाहरण हम सामान्य तौर देखते ही है. कई जगह ऐसे उदाहरण भी देखने को मिले है जब मालिक की मौत के बाद पालतू जानवर कई दिनों तक खाना नहीं खाता है लेकिन हाल ही में अमेरिका का एक मामला सामने आया है जिसमें एक बन्दर ने अपने मालिक को लिपटकर गले लगा लिया और छोड़ने को तैयार ही नहीं हुआ. बन्दर के इस प्यार को देखकर मालिक को पकड़ने आई पुलिस भी दोनों के प्यार को रोक नहीं पाई. 
बता दें, घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. घटना के अनुसार यहाँ पर एक बन्दर का मालिक कर चोर था. कार चोर मालिक के साथ एक बन्दर कई सालों से उसके पास रह रहा था. एक दिन अचानक बन्दर के मालिक को पुलिस ने कार चोरी के आरोप में पकड़ लिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए आई पुलिस जब उसे अपने साथ ले जा रही थी, तब बन्दर अपने मालिक से इस कदर लिपट गया कि उसे छोड़ने को तैयार नहीं हुआ. 
घटना के अनुसार मिली जानकारी में बन्दर के मालिक का नाम कोडी ब्लेक हैसन है वहीं इस बन्दर का नाम मोंक है. बन्दर और मालिक के प्यार के बाद, पुलिस ने बन्दर को प्राइवेट सैंक्चुअरी में भेज दिया जहाँ पर बन्दर की देख रेख हो रही है. वहीं कई लोगों ने इस बन्दर को अपने पास रखने के लिए बात की लेकिन यह एक तरह से गैरकानूनी है.

Post a Comment

0 Comments