सिर्फ फर्श पर लेटने से इस मंदिर में हो जाती है औरते प्रेग्नेंट

निसंतान लोग संतान पाने के लिए ना जाने कितने ही पैसे खर्च कर देते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे है जहां कि फर्श पर लेटते ही महिलाए प्रेग्नेंट हो जाती है. जी हाँ...
भले ही सुनकर आप चौक गए हो लेकिन ये सच है. ये मंदिर हिमाचल प्रदेश के सिमस गांव में है जहां पर निसंतान महिलाए संतान की इच्छा लेकर आती है।
ऐसा कहा जाता है कि मंदिर में देवी माँ महिला के सपने में आकर उसे संतान का आशीर्वाद देती है और इसके बाद ही महिला प्रेग्नेंट हो जाती है.
इस मंदिर में काफी दूर से भी महिलाए यहाँ की फर्श पर सोने आती है. ये मंदिर संतानदात्री माता का है. नवरात्र के दिनों में तो इस मंदिर में सलिन्दरा नाम का उत्सव भी मनाया जाता है।
जिसमे सेकड़ो लोग रोजाना आते है. सलिन्दरा का अर्थ है सपनो में आना. इस उत्सव के दौरान ही कई महिलाए इस मंदिर की फर्श पर सोने आती है. यहाँ के लोगो का ही ऐसा मानना है कि जो भी महिला इस मंदिर की फर्श पर सोती है वो जल्द ही प्रेग्नेंट हो जाती है.
अब तो देशभर के साथ-साथ ये मंदिर दुनियाभर में मशहूर हो गया है. महिला के सपने में आकर माता एक फल देती है और उस फल से ही लड़का या लड़की की जानकारी प्राप्त होती है और जिसके सपने में फल नहीं आया वो महिला प्रेग्नेंट नहीं हो पाती है. अगर महिला ने सपने में अमरुद दिखा तो लड़का और भिंडी दिखी तो लड़की का जन्म होता है.

Post a Comment

0 Comments