दीपिका से फैज़ा बनी एक्ट्रेस ने धूमधाम से मनाई ईद

नई दिल्ली। देशभर में कल ईद का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया था। इस दौरान बॉलीवुड में भी ईद की धूम रही और सितारों ने खूब एंजॉय किया। अब टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बाद पहली ईद धूमधाम से मनाई है। दीपिका और शोएब के साथ दिल खोलकर ईद मनाई। ईद पर दोनों  खुश और प्यार के रंग में डूबे हुए नजर आए।

सुनहरे रंग के जोड़े में दीपिका किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही है जबकि शोएब भी बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। दीपिका को शादी के दौरान काफी ट्रोल किया गया था। दीपिका ने अपनी पहली ईद पर मेहंदी लगा रही थी।

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ ने इसी साल 22 फरवरी को एक बेहद निजी समारोह में अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से निकाह कर लिया था। इसके बाद उन्होंने इस्लाम कुबूल कर लिया था। इस शादी की मीडिया में भी खूब चर्चा हुई थी लेकिन वो कहते हैं न कि प्यार सिर्फ प्यार देखता है धर्म और जाति नहीं।

ऐसा ही दीपिका के साथ हुआ और अपनी पहली शादी के टूटने के बाद उनकी जिंदगी में आए शोएब इब्राहिम और करीब 3 साल के अफेयर के बाद दोनों ने शादी कर ली।


शादी के बाद दीपिका बेहद खुश हैं और शोएब के साथ जिंदगी के खूबसूरत पलों का मजा ले रही हैं। रील लाइफ के इतर वो रियल लाइफ में भी एक अच्छी बहू के किरदार में नजर आ रही है। दीपिका और शोएब अपने इन खास पलों को अपने फैंस के बीच शेयर भी करते रहते हैं। पहला रमजान भी दोनों ने बेहद उत्साह के साथ मनाया है।

Post a Comment

0 Comments