निहारिका रायजादा ने अपनी फ्रेंच फिल्म के लिए किया फोटोशूट


निहारिका रायज़ादा, जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “टोटल धमाल” की शूटिंग में बिजी हैं, बताती हैं की वह बहुत जल्द अपनी डेब्यू फ्रेंच फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

निहारिका, फोटोग्राफर अनुज शाह के साथ एक फ्रेंच फिल्म के फोटोशूट पर नजर आई! बता दे, निहारिका लक्सेम्बर्ग में पैदा हुई थी, और फ्रेंच थीम वाले फोटोशूट के दोरान उन्हें लगा की वो एक बार फिर से अपने देश पहुँच गई हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान निहारिका ने बताया, “फैशन, पोर्ट्रेट और ब्यूटी फोटोग्राफी में अनुज एकदम शानदार हैं. मुझे उनके साथ काम करना बेहद पसंद हैं और ये लोकेशन भी बहुत अच्छी हैं. यह फोटोशूट करके मुझे लगा की मैं एक बार फिर से अपनी रूट्स से जुड गयी हूँ. मेरी हेयर स्टाइलिस्ट का नाम मेघना हैं, और मेरे मेक-अप आर्टिस्ट का नाम विनय हैं. और इन तीनो के बिना सच मानिये मैं इतनी सुंदर नहीं दिख पाती. मैं सच में अपनी टीम से बेहद प्यार करती हूँ, और अनुज, मेघना और विनय का तहेदिल से  शुक्रिया अदा करती हूँ”

निहारिका बहुत जल्द अपनी डेब्यू फ्रेंच फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, और क्या वह यूरोपियन सिनेमा में इंडिया का नाम रोशन करेगी, ऐसा पूछे जाने पर इस खूबसूरत अदाकारा ने बताया, “मैं इंडिया का नाम जरुर रोशन करना चाहुगी. इससे ज्यादा ख़ुशी मुझे और किसी चीज में नहीं मिलेगी. मैं नहीं जानती की क्या मै इरफ़ान खान और प्रियंका चोपड़ा जितनी लोकप्रियता हासिल कर पाउंगी या नहीं क्योंकि इन दोनों कलाकारो ने नेशनल और इंटरनेशनल सिनेमा में देश का नाम बहुत रोशन किया हैं।

मैं फ्रेंच, जर्मन और स्पेनिश भाषाए बोल सकती हूँ, तो मैं जरुर इन भाषाओ में काम करना चाहुगी. यह मेरा सपना हैं, मैंने हिंदी में काम कर लिया हैं, और अब एक फ्रेंच फिल्म में काम करने जा रही हूँ, और अगर मुझे जर्मन और स्पेनिश फिल्मे मिल जाये, तो मेरा सपना और मेरी फिल्मो की बकेटलिस्ट पूरी हो जाएगी”

रायजादा की फेन फॉलोइंग दिन पर दिन बढती ही जा रही हैं, तो क्या वह आने वाले समय में अपने फेंस के लिए एप्प बनाने वाली हैं, जहाँ वो उन्हें ब्यूटी टिप्स और फैशन मंत्रा के बारे में बता सके, ऐसे पूछा जाने पर निहारिका बोली, “मैं एक हेल्थ एप्प लांच करना चाहुगी. कोई ब्यूटी या फैशन एप्प नहीं, वैसे भी इन दोनों चीजो में मै कोई एक्सपर्ट नहीं हूँ. लेकिन हाँ, मैं हेल्थ टिप्स जरुर दे सकती हूँ. मैं आपको बता सकती हूँ की स्किन या हेयर अच्छे करने के लिए कौन से आर्गेनिक प्रोडक्ट्स खाने हैं. मैं हेल्थ एप्प जरुर लांच करना चाहुगी”

इंद्र कुमार की “टोटल धमाल” एक्ट्रेस निहारिका की कमर्शियल डेब्यू फिल्म हैं, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रेज़ेंट कर रहे हैं और अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, मार्कंड अधिकारी, आनंद पंडित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज इसे प्रोड्यस कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments