इन बॉलीवुड 4 एक्ट्रेसेस को न्यूड होकर सोना है पसंद

नई दिल्ली।  बॉलीवुड के सितारों की आदतें भी कुछ अजीब ही होती हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी की कई अभिनेत्रियां रात को बिना कपड़े ही सोती हैं। 

इन सितारों ने पब्लिक में यह बात मानी है कि वह रात को बिना कपड़ों के ही सोना पसंद करती हैं।
पूनम पांडे : सोशल साइट्स  पूनम पांडे की वैसी वीडियोज और तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिनमें बेहद कम कपड़े पहन रखे हैं। पूनम ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि आप जब भी सोएं तो बिना कपड़ों के। क्योंकि, क्या पता आपके सपनों का राजकुमार कब आ जाए। 
राखी सावंत: एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने कहा कि वे रात में अपने बिस्तर पर बेहद ही कम कपड़ों में सोती हैं और चादर ओढ़ना नहीं भूलतीं। एकतरह से उन्होंने यह साफ ही कर दिया कि रात में उन्हें बेड पर न्यूड होकर सोना बेहद पसंद हैं। राखी सावंत भी अपने विचारों को लेकर काफी बोल्ड मानी जाती हैं।
एमी जैक्शन : एमी जैक्शन का नाम इस चर्चा से कैसे अलग रखा जा सकता है। कुछ दिन पहले ही एमी ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली थी जिसमें वो बिना कपड़ों के सोती दिखी थी। साथ ही उस फोटो के साथ BLISS भी लिखा हुआ है। आप इससे समझ सकते हैं कि उनकी यह अंतरंग इच्छा है कि वे इसी तरह सोएं।

पद्मालक्ष्मी : पद्मालक्ष्मी ब्रिटिश भारतीय हैं और भारतीय मूल के लेखक सलमान रुश्दी की पत्नी रह चुकी हैं। ये मल्टी टैलेंटेड हैं। मॉडल, लेखक, टीवी एंकर और प्रोड्यूसर पद्मा ने यह कहा था कि उन्हें रात में काफी कम कपड़ों में सोना अच्छा लगता है। साथ ही यह भी कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि हर बिस्तर पर मुझे ऐसा पसंद है। खासकर, जिन बिस्तरों के साथ मुझे स्वतंत्रता-स्वछंदता का एहसास होता है, वहीं पर मैं ऐसा कर पाती हूं। 

Post a Comment

0 Comments