अपने फिगर से मशहूर ये मॉडल, कमाती है लाखों

वैसे तो दुनिया में कई खूबसूरत मॉडल्स हैं, जिनकी बॉडी शेप हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। शायद इसलिए लड़कियां अपने फिगर की तरफ ज्यादा ध्यान देती है और डाइटिंग, सर्जरी या फिर घंटों एक्सरसाइज पर लगा देती है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कभी एक समय में चर्च में पियानो बजाती थी और अब उनकी पहचान एक ऐसी मॉडल के रुप में है, जो अपनी बॉडी के जरिए लाखों रुपए कमाती है। कमाती हैं 64 लाख रुपए सलाना...। जी हां, यह माॅडल अमेरिकी प्रांत ऊटा के साल्ट लेक सिटी की रहने वाली 47 साल की अलेग्रा कोल हैं।

अलेग्रा से बात करने पर पता चला कि उनकी ब्रेस्ट का इतना बड़ा साइज होने पर उन्हें दिक्कत तो बहुत होती है लेकिन फिर उन्होंने कहा कि, 'मैं कार्टून कैरेक्टर जेसिका रैबिट की तरह खुद की बॉडी बनाना चाहती थीं।

ऐसे में मैंने सर्जरी करवाने का फैसला किया, जिसमें बोटोक्स से लेकर ब्रेस्ट सर्जरी तक शामिल थी। इस सर्जरी के बाद मेरी बॉडी बिल्कुल परफेक्ट थी, लेकिन फिर भी मुझे उतनी ज्यादा खुशी नहीं हुई।

ऐसे में मैं बार-बार सर्जरी कराने लगी, जिसके बाद मेरे ब्रेस्ट का साइज 54 इंच हो गया। इसकी वजह से काफी परेशानी भी होती है, लेकिन मैं खुश हूं।' बाकायदा, वे अपनी बॉडी की वजह से साल भर में 64 लाख रुपए तक कमा लेती हैं।

Post a Comment

0 Comments