आ रहा है Samsung का नया 5G फोन, सामने आई डीटेल्स

नई दिल्ली। भारतीयों के लिए एक अच्छी खबर है. सैमसंग का एक दमदार 5जी फोन जल्द ही बाजार में धूम मचाने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy A25 5G की और ब्रांड इसे देश में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसे ऑनलाइन सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है. हाल ही में इस स्मार्टफोन को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था और अब MySmartPrice ने Galaxy A25 5G को SM-A256E/DSN मॉडल नंबर के साथ BIS इंडिया वेबसाइट पर देखा है।

हालांकि, BIS लिस्टिंग से अपकमिंग गैलेक्सी A25 5G के बारे में कोई डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन FCC लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। चलिए डिटेल में बताते हैं इस फोन के बारे में सबकुछ...

हालिया गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, अपकमिंग गैलेक्सी A25 5G स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 1280 प्रोसेसर से लैस होगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI पर चलेगा। इसने गीकबेंच प्लेटफॉर्म पर सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमशः 937 और 2106 अंक हासिल किए।

इसके अलावा, एक पिछले लीक से पता चलता है कि गैलेक्सी A25 5G में 6.44-इंच का डिस्प्ले होगा। यदि लीक हुई तस्वीरें सही हैं, तो फोन सेल्फी कैमरे के लिए वॉटर-ड्रॉप नॉच के साथ आएगा। लीक से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर होगा, जिसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सेल का सेल्फी शूटर होने की उम्मीद है।

फिलहाल, सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कोई डिटेल जारी नहीं की है। आने वाले दिनों में गैलेक्सी A25 5G के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है। इसे इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए Galaxy A24 के सक्सेसर के तौर पर ला जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments