Ola की रफ्तार रोकेगी नई Bajaj Chetak Premium, जानें आकर्षक फीचर्स

यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक लगा है जो ज्यादा रेंज ऑफर करने में सक्षम है। कंपनी की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। अब कंपनी भारतीय बाजार में अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करने की तैयारी कर रही है।

इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ज्यादा रेंज उपलब्ध कराने वाली है। rushlane वेबसाइट की माने तो कंपनी ने टू व्हीलर सेगमेंट में ‘Blade’ नाम को पेटेंट कराया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस नाम से अपनी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करेगी।

जिसमें आपको चेतक से ज्यादा रेंज देखने को मिलेगा। इसकी कीमत भी कंपनी कम रख सकती है। जिससे इसे बजट सेगमेंट के ग्राहक भी बहुत आसानी से खरीद पाएंगे।

Bajaj Chetak Premium का बैटरी पैक

कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में 100 किलोमीटर की रेंज उपलब्ध कराती है। इसमें आपको 50.4 V/60.4 Ah से अधिक क्षमता की बैटरी पैक मिल सकता है।

इसके टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें कंपनी 75 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड ऑफर कर सकती है। इसमें हेल्मेट, लैपटॉप रखने के लिए अधिक स्पेस उबलब्ध कराई जाएगी। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके दोनों पहियों में आपको डिस्क ब्रेक मिल सकता है।

इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें मोबाइल कनेक्ट, रिमोट स्टार्ट, जैसे कई अन्य आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराने वाली है। लेकिन कंपनी की तरफ से इसके लॉन्च डेट, डिलीवरी और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं कि गई है।

लेकिन इसके जल्द ही बाजार में आने की उम्मीद जताई जा रही है। ऐसे में लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments